बड़ा-खुलासा : राम रहीम पर लगा एक और संगीन आरोप, मुँहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ प्राईवेट वीडियो हुआ वायरल

loading...
जैसा कि हम सभी जानते हैं कल करीब 2:30 बजे 15 साल पुराने केस का फैसला पंचकूला की सीबीआई विशेष अदालत ने किया जिसमें डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को साध्वी से रेप के मामले में दोषी करार दिया गया है। वहीं जज ने अगली सुनवाई की तारीख अब 28 अगस्त को तय कि है जिसमें राम रहीम की सजा पर फैसला होगा। जैसे ही कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया ठीक इसके बाद ही राम रहीम समर्थकों ने हंगामा करते हुए पंचकूला में 100 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है।


वहीं इस हिंसा में कम से कम 27 लोगों की मौत भी हो गई। वहीं खबरें है कि उन्हें इस मामले में कैद की सजा सुनाई जा सकती है जो सात साल से कम नहीं होगी। इसे उम्रकैद तक बढ़ाया जा सकता है। इसको देखते हुए दिल्ली और उत्तराखंड में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया। लेकिन अब इन सबके बावजूद एक और खबर आ रही है जो सच में चौंका देने वाली है।

दरअसल डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख को जेल में गए हुए अभी 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए तब तक एक और आरोप उन पर लग गया है। बता दें कि ये आरोप उनके खुद के दामाद ने लगाया है। उनके मुंहबोले दामाद विश्वास गुप्ता का कहना है कि राम रहीम ने तो अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा इतना ही नहीं उन्‍होंने ये तक खुलासा किया है कि उनकी अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ अवैध संबंध थें।

विश्वास का कहना है की उसने दोनों को रंगे हाथों देखा था। मीडिया से उन्‍होंने कहा कि मई 2011 में एक बार गलती से राम रहीम के कमरे का दरवाजा खुला रह गया था, उस समय जब मैं अंदर जाकर देखा तो ये दोनो आपत्तिजनक स्थिति में थें। वो ऐसा देख पूरी तरह शॉकड हो गए थें इतना ही नहीं विश्वास गुप्ता ने कहा कि उसी दिन बाबा राम रहीम ने उन्हें जान से मरने की धमकी भी दी और इस बात का जिक्र किसी से भी नहीं करने की हिदायत दे डाली।

फिर विश्वास और उनके परिवार ने डेरा सच्चा सौदा छोड़कर पंचकूला में अपने परिवार के साथ सिफत कर गए। लेकिन आज आज भी विश्‍वास की पत्‍नी राम रहीम के साथ ही रह रही है, हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका है। राम रहीम ने खुद विश्‍वास की शादी प्रियंका से करा दी थी। विश्वास गुप्ता ने आरोप लगाया की राम रहीम की नजर हनीप्रीत पर पहले से ही थी, इसलिए हनीप्रीत को पहले तो उसने मुँहबोली बेटी बनाया ताकि वो अपना अवैध सम्बन्ध छुपा सके।
  देखें वीडियो :


source by-http://namanbharat.net
loading...

No comments

Powered by Blogger.