एक भी जवान मरा तो चीन का कलेजा चीर देंगे, नामोनिशान मिटा देंगे - अम्बानी...देखें !

loading...

चाहे चीन और पाकिस्तान कितना भी साजिस कर ले पर भारत का बाल भी बांका नही कर सकता और ये साबित कर दिया 2 महान उद्योगपतियों तथा उसकी कंपनी ने।

राफेल डिफ्फेन्स तथा रिलायंस के बीच हुआ साझा :-


दरअसल भारत सरकार दूसरे देशों की गतिविधियों को देख कर एक बहुत ही खास निर्णय लिया है जिसके तहत हवाई शक्तियों को मजबूत बनाने की बात सामने आई है। जिस तरह चीन और पाकिस्तान के बीच स्थलीय सड़क बन रही है इन सबको मात देने को तैयार भारत ने लिया अहम फैसला।

सभी राज्य साथ देंगे मिसाइल बनाने में :-



इस योजना के तहत इन दो कंपनियों ने मिलकर हर राज्य में मिसाइल बनाने की इकाइयों तथा देश से बाहर जाने की सारी हवाई पट्टियों के निर्माण की जिम्मेदारी अपने सर पर ली है।
सिर्फ इंदौर में खर्च होंगे 1300 करोड़ :-

सिर्फ इंदौर के समीप निर्माण कार्य में खर्च होंगे 1300 करोड़ ये सिर्फ प्रारम्भिक राशि है और इसके साथ ही 3000 लोगो को रोजगार भी मिलेगी।

भारत अपनी हवाई शक्तियों को मजबूत करके उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फेर देगा जो भारत के खिलाफ सोच रहे हैं।

यहां के उद्योगपति भी देश के लिए कुछ न कुछ करने की ठान लिए हैं। इसके उपरांत भारत में स्वदेशी रक्षा उपकरणों को बढ़ावा मिलेगा। देश की रक्षा के लिए सारे हथियार देश में ही बनेंगे।

मोदी के इजरायल दौरे के बाद उठाया गया यह कदम सर्वोच्च होगा विरोधियों के मुँह पर तमाचा जमाने में क्योंकि अब हर राज्य में ऐसी कंपनिया स्थापित की जाएगी।

हमारे देश के एक भी सैनिक नही मारे जाने चाहिए : अनिल अंबानी

अनिल अम्बानी अपने कंपनी रिलायंस के साथ इस साझा में भाग लिए हैं साथ ही साथ निवेश करते हुए यह बयान दिया है कि हमारे देश के एक भी सैनिक नही मारे जाने चाहिए वरना चीन को मिट्टी में मिला दूंगा।



loading...

3 comments:

  1. it sounds great but jo pakistan vale daily India ki Army valon ko maar rhe hai uska kya. To pakistan vale kya maar skte jo aap is tarah se bol rhe hain हमारे देश के एक भी सैनिक नही मारे जाने चाहिए

    ReplyDelete

Powered by Blogger.