अभी-अभी इस कम्पनी ने किया बड़ा ऐलान,सिर्फ 70 रुपये मे पाए 1 साल तक डाटा फ्री...

loading...
New Delhi, Aug 17 : रिलायंस जियो का जलवा इस वक्त देशभर में चल रहा है। देखा जा रहा है कि हर कोई इस कंपनी के बारे में चर्चा कर रहा है। दरअसल जियो ने इस तरह से अपनी प्लानिंग की है कि हर किसी को ये काफी पसंद आ रहा है। लेकिन अब जियो को टक्कर देने के लिए एक कंपनी ने बड़ा ऐलान कर दिया है

आपको जानकर हैरानी होगी कि ये कंपनी और कोई नहीं बल्कि मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्यूनिकेशन है। जी हां रिलायंस कम्यूनिकेशन ने एक बड़ा ऐलान किया है। ये कंपनी आपको महज 70 रुपये में एक साल के लिए अनलिमिटेड डेटा दे रही है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस कंपनी ने अपने यूजर्स को एक शानदार तोहफा दिया है।

आपको बता दें कि ये ऑफर प्री-पेड यूजर्स के लिए है। दरअसल भारत की आजादी के 70 साल पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर रिलायंस कम्यूनिकेशन ने 70 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में क्या क्या मिलेगा, इस बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

इस टैरिफ प्लान के तहत एक साल के लिए मोबाइल डेटा मिलेगा। यानी 70 रुपये में पूरे 365 दिन के लिए आपको फ्री डेटा दिया जा रहा है। रिलायंस कम्यूनिकेशन ने इस ऑफर का नाम डेटा की आजादीरखा है। खास बात ये है कि ये प्लान सीमित वक्त के लिए ही है। आप अगर इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं कि तो 14 अगस्त से 16 अगस्त तक के बीच इस टैरिफ का रिचार्च करवा लें।

इस प्लान में एक साल के लिए 2G डेटा मिलेगा। इसके अलावा RCom के GSM सिम कार्ड यूज करने वालों को एक साल के लिए हर दिन 1 जीबी डेटा दिया जाएगा RCom LTE सिम कार्ड यूजर्स को 1GB 2G डेटा एक साल के लिए हर महीने दिया जाएगा। इसके साथ ही इस प्लान में 56 रुपये का टॉक टाइम भी मिलेगा। आर कॉम का कहना है कि ये प्लान देश की आजादी के पर्व के खास मौके पर लॉन्च किया गया है और लोगों को ये प्लान काफी पसंद आएगा। ये प्लान पूरे भारत के लिए लागू किया गया है। हालांकि इस प्लान के एक नेगेटिव पहलू ये है कि इसमें 2 जी डेटा दिया जा रहा है।


पूरी दुनिया में इस वक्त 4 जी डेटा की डिमांड चल रही है और ऐसे में य् प्लान कैसा साबित होगा ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा। आरकॉम ने इससे पहले 299 रुपये वाला एक प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में अनलिमिडेट कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा था। इसके साथ ही अन लिमिटेड SMS और 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही थी। हालंकि मजह 70 रुपये में आपको एक साल के लिए 12 जीबी डेटा दिया जा रहा है, जो कि आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। अब देखना है कि इस प्लान के जरिए आरकॉम क्या रिलायंस जियो को टक्कर दे पाएगा। खास बात ये भी देखनी होगी कि अब जियो कौन सा प्लान लॉन्च करता है।
loading...

No comments

Powered by Blogger.