बॉलीवुड की मशहूर ऐश्वर्या राय बच्चन ने मुंड़वा दिए अपने बाल... जानिए क्यों?

loading...
नई दिल्ली : पिछले दिनों बॉलिवुड की सबसे हसीन ऐक्ट्रेस में से एक Aishwarya-Rai बच्चन की एक तस्वीर सोशल पर खूब वायरल हुई, जिसमें वह गंजी नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को लेकर कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या ने अपने खूबसूरत बाल तिरुमला के भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में भेंट कर दिए।



आपको बता दे कि वायरल हुई इस तस्वीर के साथ लिखा गया था, ‘हर वक्त खूबसूरत दिखना ही असली खूबसूरती हैईश्वर पर वह खूबसूरती न्यौछावर कर देना और भी खूबसूरत है। भगवान के सामने चाहे दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत हो या कोई साधारण-सी बूढ़ी महिला, उनके लिए दोनों समान हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने बाल तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दान दे दिए हैं।

यह तस्वीर देखते ही देखते खूब वायरल होने लगी, क्योंकि Aishwarya-Rai को इस लुक में देखना वाकई हैरान करने वाला था। हालांकि, ज्यादा देर नहीं हुआ कि इस तस्वीर का सच भी सामने आ चुका है। यह तस्वीर पुरानी है। पहले भी वह मंदिर में दर्शन के लिए जाती रही हैं। ऐश की इस ऑरिजनल तस्वीर को देखकर यह साफ है कि उनकी एक पुरानी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ (मॉर्फ) करके ही उन्हें यह गंजी लुक दिया गया है।


source by-http://www.dainiktimes.com
loading...

No comments

Powered by Blogger.