अभी-अभी गुरमीत राम रहीम की बेटी हनीप्रीत का Mobile नम्बर हुआ वायरल, देखे

loading...


जेल में बंद बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीति के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया हुआ है। उसके फोन नंबर के आधार पर लोकेशन को ट्रैक किया जा रहा है। लेकिन इसी बीच हनीप्रीत इंसां का मोबाइल नंबर वॉट्सएप पर वायरल हो रहा है। जिस डाकुमेंट में उसका मोबाइल नंबर लिखा है उसके में उसकी एजुकेशन के बारे में लिखा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि हनीप्रीत सिर्फ 12वीं तक पढ़ी हैं।


नेटवर्क से बाहर है हनीप्रीत का नंबर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस नंबर पर जब हमने कॉल करने की कोशिश की पता चला कि हनीप्रीत का यह नंबर या तो स्विच ऑफ है या तो नेटवर्क से बाहर है। खबरों की मानें तो हनीप्रीत इसी नंबर से डेरा के बाकी लोगों से बात किया करती थी।

ट्रूकॉलर में इस नंबर को जब ट्रैक किया गया तो नंबर के ऑनर का नाम GI यानी गुरमीत इंसां आ रहा है।

वहीं इस नंबर पर चल रहा वॉट्सएप 24 अगस्त को आखिरी पर एक्टिव रहा था।



इस नंबर की वॉट्सएप डीपी में राम रहीम दिख रहे हैं जो उनकी फिल्म एमएसजी का एक दृश्य है। वहीं हनीप्रीत का वॉट्सएप स्टैटस में at school दिख रहा है। इस नंबर पर चल रहा वॉट्सएप आखिरी बार 24 अगस्त की रात 2:25 पर एक्टिव रहा है। इसके अलावा ट्रॅ कॉलर में इसकी लोकेशन अभी भी हरियाणा शो हो रही है।



आपको बता दें कि हनीप्रीत का नंबर जिस डॉकुमेंट से वायरल हुआ है वह इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन की सदस्ता का फॉर्म है। इस फॉर्म में रेड स्केच से लाइफ टाइम सदस्यता लिखा है। तस्वीर में हनीप्रीत का नंबर जो कि 8689045777 है। इस फॉर्म में पिता के नाम के सामने लिखा है संत डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसां है।


उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत का ट्विटर भी 24 अगस्त के बाद एक्टिव नहीं दिखा। यहां भी आखिरी ट्वीट 24 अगस्त को ही किया गया है। 
loading...

No comments

Powered by Blogger.