BREAKING:बीजेपी पर टूटा दुखों का पहाड़,भाजपा के ”भीष्म पितामह” कहे जाने वाले नेता का निधन

loading...
ये साल बीजेपी के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा.साल के शुरू होते ही बीजेपी ने अपने कई महान नेताओं को खोया है. कुछ समय पहले हुई बीजेपी के सांसद महंत चांदनाथ की मौत के सदमे से अभी बीजेपी पार्टी ठीक से उभरी भी नहीं थी कि अब एक और नेता की अचानक मरने की खबर आ रही है.



दरअसल बीजेपी पार्टी से जुड़े एक खास नेता की मौत हो गयी है. जिसके बाद खुद पीएम मोदी ने दुःख जताया है.    बता दे कि बिहार से बीजेपी के नेता गौरीशंकर मधुप की अचानक मौत हो गयी है. यह खबर बीजेपी के लिए काफी बुरी है और इसके आने के बाद से ही पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने खेद जताया है.

 आपकों बता दे कि गौरीशंकर मधुप उम्र 85 थी और वो कुछ समय से बहुत बीमार चल रहे थे.उन्होंने लोगों से अब मिलना-जुलना भी बंद कर दिया था.


भारतीय जनता पार्टी के इस महान नेता गौरीशंकर मधुप ने 1967 में चकाई विधानसभा से चुनाव लड़ा था.इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता कैलाशपति मिश्रा की सानिध्य में रहकर ही गौरीशंकर मधुप ने राजनीति में कदम रखा था. 90 के दशक में गौरीशंकर मधुप जमुई जिला भाजपाध्यक्ष बने और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा . गौरीशंकर मधुप कई लोगों के लिए प्रेरणा के स्त्रोत थे.
loading...

No comments

Powered by Blogger.