…तो क्‍या सच में बाबा राम रहीम की चेली हनीप्रीत है CBI की एजेंट?

loading...
बाबा राम रहीम के बारे में तो अब तक पूरा देश जान गया है कि उन्‍हें यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा हो गई है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। बता दें कि हनीप्रीत पर राम रहीम को भगाने की कोशिश और देशद्रोह का मामला है। हनीप्रीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही लापता हैं।




डेरा प्रमुख को दोषी करार देने के बाद राम रहीम के गनमैन उसे कोर्ट से भगाकर लेकर जाना चाहते थे। इस पूरे मामले की साजिश हनीप्रीत ने रची थी, जिसके चलते पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर दिया है। वहीं हनीप्रीत के विदेश भागने की आशंका के चलते पुलिस ने उसके और डेरे के प्रवक्ता के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है, ताकि वे कहीं विदेश ना भाग जाए। लेकिन फिर अभी ये जानकारी मिल रही है कि डेरा प्रमुख की हनीप्रीत राम रहीम की बेटी के रूप में एक CBI एजेंट थी ये खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। गुरूमीत राम रहीम की हनीप्रित बेटी जरूर थी लेकिन आज उनकी वजह से ही राम रहीम जेल में है।



कहा जा रहा है कि हनीप्रीत CBI को राम रहीम की सारी जानकारी देती थी। लेकिन अभी तक ये तय नहीं हो पाया हैं कि ये सत्‍य है। एक तरफ तो पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है अगर वो CBI एजेंट होती तो वो बाबा के जेल जाने के बाद अचानक से गायब नहीं होती वहीं अगर ऐसा है तो आखिर वो कहां हैं? अगर वो CBI एजेंट होती तो राम रहीम को भगाने का प्लान न‍हीं तैयार करती। इस कारण ही उसने बाबा के दोषी ठहराते ही हिंसा फैलाया। बता दें कि राम रहीम के जेल पहुंचने के बाद हनीप्रीत को आखिरी बार रोहतक में देखा गया था। वो राम रहीम के साथ ही हेलिकॉप्टर से रोहतक जेल गई थी जिस पर विवाद हुआ था।


देखें वीडियो :

source by:-http://namanbharat.net
loading...

No comments

Powered by Blogger.